बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: दबंगो ने एक ही परिवार के 5 लोगों को किया घायल, 6 के खिलाफ FIR

अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विशम्भरचक में केस नहीं उठाने पर एक ही परिवार के दो महिला सहित पांच लोगों के साथ दबंगों ने मारपीट की है. मामले में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

By

Published : Jul 19, 2020, 10:30 PM IST

banka
banka

बांका: जिले के अमरपुर में केस उठाने के दबाव बनाने को लेकर दबंगो ने एक ही परिवार के पांच सदस्यों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया. मामला अमरपुर थाना क्षेत्र के विशम्भरचक का है. यहां भोला पासवान के परिवार को लाठी-डंडे से मारकर उन्हें घायल कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि गांव के ही रिंकु पासवान सहित कई लोगों ने भोला पासवान के परिवार पर अमरपुर थाना में 19 जून को दुष्कर्म को लेकर किए गए केस को उठाने का दबाव बना रहे थे. बात नहीं मानने पर दबंगों ने दो महिला सहित पांच लोगों को मारकर घायल कर दिया. दबंगों ने भोला पासवान और उनकी पत्नी ममता देवी, भाई योगेंद्र पासवान और उनकी पत्नी सुनीता देवी एवं सोनू कुमार को लाठी-डंडे से पीटा.

दबंगो ने की मारपीट
मामले में भोला पासवान ने बताया कि 20 जून को रिंकु पासवान ने सुनीता देवी के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया था. इसको लेकर अमरपुर थाने में लिखित आवेदन देकर करवाई की मांग की गई थी. लेकिन कोई करवाई नहीं होने के कारण दबंगो का हौसला बढ़ गया. 19 जुलाई को गांव के ही रिंकु पासवान सहित, बुलो पासवान, पांडव पासवान, विजय पासवान, हरिओम पासवान एवं कृष्ण पासवान ने हथियार से उन पर हमला कर दिया और केस उठाने का दबाब बनाने लगे.

6 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
वहीं, अमरपुर थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया कि मारपीट को लेकर घायल परिवार ने थाने में आकर आवेदन दिया है।. सभी घायल को इलाज के लिए अमरपुर रेफरल अस्पताल भेजा गया है. मारपीट के मामले को लेकर छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. फिलहाल सभी आरोपी घर से फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details