बिहार

bihar

कोरोना पर 'ज्ञान' दे रहे थे नीतीश के मंत्री, खुद गाइडलाइन की उड़ा रहे थे धज्जियां

By

Published : Apr 9, 2021, 11:32 AM IST

Updated : Apr 9, 2021, 12:06 PM IST

बांका से चकाई लौटने के क्रम बिहार सरकार में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री सुमित कुमार सिंह का लोगों ने स्वागत किया. इस दौरान मंत्री ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने की अपील की.

banka
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री सुमित कुमार सिंह

बांका:बिहार सरकार में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री सुमित कुमार सिंह ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण को लेकर एहतियात बरतें और इसके लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन्स का पालन करें. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभी संक्रमण समाप्त नहीं हुआ है. हालांकि मंत्री जी के स्वागत कार्यक्रम में ही कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दी. मंत्री का स्वागत करते लोग उनके बिल्कुल करीब खड़े दिखे और उनके चेहरे पर मास्क तक नहीं था. ना ही मंत्री के चेहरे पर ही मास्क था.

इसे भी पढ़ें:बांका: सीओ ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, मुखिया से वसूला गया जुर्माना

कोरोना को लेकर लोगों से की अपील
बांका से चकाई लौटने के क्रम में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री सुमित कुमार सिंह का काफिला कटोरियाके ड्योढ़ी पर पहुंचा. जहां जमींदार घराने के लोगों ने उनका स्वागत किया. इसी दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि​

'कोविड-19 के गाइडलाइन सबको पालन करना चाहिए. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें और मास्क और सेनिटाइजर का उपयोग जरूर करें. कोविड-19 के गाइडलाइन का अनुपालन कर के ही इस पर अंकुश पाया जा सकता है'.मंत्री सुमित कुमार सिंह, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री

मंत्री सुमित कुमार सिंह

जमींदार घराने ने किया भव्य स्वागत
बता दें कि कटोरिया के ड्योढ़ी में जमींदार घराने ने मंत्री का भव्य स्वागत किया. इस दौरान घराने की ओर से उन्हें पगड़ी, चांदी की मछली व तलवार भेंट की गई. इस आयोजन में उन्होंने कहा कि बांका व कटोरिया वासियों द्वारा मिले स्नेह, प्यार और आशीर्वाद से मैं अभिभूत हैं. उन्होंने खुद को अंगपुत्र कहते हुए बताया यह अंग का इलाका मेरे परिवार जैसा है. मैं हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हैं.

मंत्री के स्वागत कार्यक्रम में काफी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे. इस मौके पर ठाकुर राजकुमार सिंह, ठाकुर अभिमन्यु सिंह, ठाकुर सौरभ सिंह के अलावा मुखिया प्रदीप कुमार गुप्ता, कुमोद सिंह, उत्तम पांडेय, ठाकुर कुंदन सिंह, नित्यानंद सिंह, निलेश सिंह आदि मौजूद रहे.

Last Updated : Apr 9, 2021, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details