बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में बनेगी NDA की पूर्ण बहुमत की सरकार: रामनारायण मंडल

राजस्व मंत्री ने बताया कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर एनडीए की भारी बहुमत वाली सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि एनडीए के कार्यकाल में बिहार में काफी विकास हुआ हैं.

By

Published : Sep 8, 2020, 7:52 PM IST

Minister Ramnarayan Mandal
Minister Ramnarayan Mandal

बांका:भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला कार्यसमिति की बैठक जिला अध्यक्ष रंजीत यादव की अध्यक्षता में शहर के एक निजी होटल में आयोजित हुई. इसमें जिले के सभी प्रखंडों से भाजयुमो के युवा कार्यकर्ता पहुंचे. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल भाजपा, डॉ. मिनाल शेखर, अजय कुमार दास सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला कार्यसमिति की बैठक

गांव-गांव जाकर विकास कार्यों की दें जानकारी
राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में सरकार हमारी और आप सब की सरकार है. युवाओं को भारत सरकार और राज्य सरकार के द्वारा कार्य किए गए कार्यों को गांव-गांव तक पहुंचाने का निर्देश दिया है.

देखें रिपोर्ट

क्या कहते हैं राजस्व मंत्री
राजस्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित बिहार के तमाम मंत्रियों ने लगातार विकास की गंगा बहाने का काम किया है. बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में लाने के लिए अंतिम पायदान तक पहुंचाने का भी काम किया गया है. इन्हीं बातों को आम जनों तक पहुंचाया जाना है. उन्होंने कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर एनडीए की भारी बहुमत वाली सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details