बिहार

bihar

By

Published : Jun 27, 2020, 11:07 PM IST

Updated : Jun 30, 2020, 9:31 PM IST

ETV Bharat / state

'चीनियों को उसी की भाषा में दिया जाएगा जवाब, सेना को मोदी सरकार ने दे रखी है पूरी छूट'

कोरोना महामारी के चलते राजनीतिक दलों के प्रचार का तरीका भी बदल गया है. बीजेपी बड़ी-बड़ी रैलियों के स्थान पर अब सीमित कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रैली कर रही है. रैली को संबोधित करते हुए मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि चीन को उन्हीं की भाषा में जवाब देने के लिए सेना को खुली छूट दी गई है.

banka
राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल

बांकाः बीजेपी की तरफ से बांका विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य रूप से बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने शिरकत की. वहीं, वर्चुअल रैली को केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने संबोधित किया. केंद्रीय मंत्री ने बिहार के साथ-साथ देश में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में कार्यकर्ताओं को अवगत कराया. साथ ही कोरोना महामारी से बचने के लिए कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने की सलाह दी.

राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने इस दौरान कहा कि केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह का बांका से विशेष लगाव है. वह कई बार बांका आ चुके हैं. उन्होंने बिहार और देश के विकास कार्यों की भी चर्चा की. राजस्व मंत्री ने कहा कि हमारा देश शांति प्रिय है. अगर कोई इसका नाजायज फायदा उठाना चाहता है भूल जाए कि यह 1962 के पंडित नेहरू और इंदिरा गांधी का शासनकाल नहीं है. देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शासन काल है. चीन हो या पाकिस्तान अगर उकसाने की कोशिश करेगा तो उनको उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

लोकल के लिए वोकल होने की दिलाई गई शपथ
राजस्व मंत्री ने कहा कि चीनियों को अगर शांति की भाषा समझ में नहीं आती है तो भारत किसी भी उकसावे का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सेनाओं को कार्रवाई के लिए खुली छूट दे रखी है. राजस्व मंत्री ने बताया कि बिहार में विकास की झड़ी लगा दी गई है. लगातार विकास कार्यों को अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर लोकल के लिए वोकल होने की शपथ कार्यकर्ताओं को दिलाई गई.

वर्चुअल रैली में मौजूद कार्यकर्ता
Last Updated : Jun 30, 2020, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details