बिहार

bihar

ग्रामीण कार्य मंत्री ने ज्येष्ठगौरनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा भोलेनाथ का किया जलाभिषेक

By

Published : Mar 13, 2021, 8:22 AM IST

ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने कहा कि श्रावणी मेले के दौरान भी यहां हजारों की तादात में कांवरिया और डाक कांवरिया भोलेनाथ पर जलाभिषेक के लिए आते हैं. उनकी सुविधा के लिए सुल्तानगंज से जेष्ठगौरनाथ तक कनेक्टिविटी कराई जाएगी.

Jyeshtha Gauri Nath Temple
Jyeshtha Gauri Nath Temple

बांकाः बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज कुशवाहा अपने दो दिवसीय क्षेत्रीय दौरे पर अमरपुर पहुंचे. यहां उन्होंने दौरे की शुरुआत करने से पहले बाबा ज्येष्ठगौरनाथ मंदिर पहुंचकर भोलेनाथ का जलाभिषेक करके पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में खुशहाली के साथ राज्य में शांतिपूर्ण वातावरण कायम रहने की भगवान भोलेनाथ से कामना की.

'ज्येष्ठगौरनाथ को किया जाएगा विकसित'
ज्येष्ठगौरनाथ मंदिर पूजा अर्चना के बाद बाहर निकले मंत्री ने कहा कि ज्येष्ठगौरनाथ जिले का सबसे प्रसिद्ध धार्मिक स्थान है, जिसे पर्यटन क्षेत्र के रुप में विकसित किया जाएगा. इसके लिए वे लगातार प्रयास कर रहे है. साथ ही उन्होंने कहा कि श्रावणी मेले के दौरान भी यहां हजारों की तादात में कांवरिया और डाक कांवरिया भोलेनाथ पर जलाभिषेक के लिए आते हैं. उनकी सुविधा के लिए सुल्तानगंज से जेष्ठगौरनाथ तक कनेक्टिविटी कराई जाएगी ताकि श्रद्धालुओं को सुलतानगंज से ज्येष्ठगौरनाथ तक आने में किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो.

दो दिवसीय क्षेत्रीय दौरे पर ग्रामीण कार्य मंत्री

सड़क की हालत पर मंत्री ने अधिकारियों को लगाई फटकार
ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने कहा कि वे जब इंग्लिश मोड़ से ज्येष्ठगौरनाथ के लिए निकले तो सड़क की हालत काफी जर्जर थी. इसको लेकर मंत्री ने अधिकारियों को फटकार भी लगाई. मंत्री ने अधिकारियों से लंबे समय से निर्माणाधीन सड़क का काम पूरा नहीं होने का कारण पूछा. साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द सड़क का काम पूरा कराने के निर्देश दिए.

ये भी पढे़ःबिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.62 लाख के पार, अब तक 1549 लोगों की मौत

'चल रहा विकास का काम'
मंत्री जयंत राज कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लगातार विकास का काम चल रहा है. बांका में भी विकास की गंगा बहाने के लिए लगातार काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details