बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: 26 वर्षीय विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस

जिले के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत जबड़ा गांव में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मृत महिला की पहचान प्रभाकर मंडल की 26 वर्षीय पत्नी वंदना देवी के रूप में हुई है.

By

Published : Nov 5, 2020, 2:31 AM IST

banka
banka

बांका: जिले के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत जबड़ा गांव में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मृत महिला की पहचान प्रभाकर मंडल की 26 वर्षीय पत्नी वंदना देवी के रूप में हुई है. पति का कहना है कि पत्नी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं महिला की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलने पर पहुंची रजौन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पति शराब के नशे में करता था मारपीट
महिला की मौत को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि मृत महिला का पति अक्सर शराब पीकर घर मेंं पत्नी के साथ विवाद करने के साथ मारपीट भी करता रहता था. जबकि मृत महिला के पति प्रभाकर मंडल का कहना है कि वह बुधवार की दोपहर खाना खाकर घर में सोया था. जब जगा तो अपनी पत्नी को फूंस के छप्पर से बांस के सहारे फंदे से लटकता हुआ पाया. घर वालों की मदद से उसे नीचे उतारा गया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वंदना देवी की शादी चार वर्ष पूर्व ही प्रभकार मंडल से हुई थी और उसके तीन बच्चे भी हैं.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा
रजौन थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मृत महिला के मायके वालों को भी दी गई है. मायके वालों का भी बयान दर्ज किया जाएगा. मृत महिला के पति प्रभकार मंडल और सास कौशल्या देवी से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि महिला की मौत किस प्रकार हुई है. इधर मृतका के मौत के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details