बिहार

bihar

रुठकर मायके गई बीवी का पोस्टर छापकर खोज रहा था पति, दूसरी शादी की भनक लगते ही सास को मार डाला

By

Published : May 22, 2022, 8:06 PM IST

बांका जिले में पत्नी विवाद में दामाद ने सास की हत्या कर (Murder In Banka) दिया. ससुर के आवेदन पर पुलिस ने दामाद पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया. जब हत्या की वजह पूछी तो पुलिस भी सन्न रह गई. पढ़ें पूरी खबर..

पोस्टर
पोस्टर

बांकाःबिहार के बांका जिले में एक दामाद ने सास की हत्या (Man Murder Mother In Law In Banka) कर दी. दामाद पत्नी की दूसरी शादी कराने से नाराज था. मामला शनिवार देर रात का सुईया थाना के अलकुसिया गांव (Suiya Police Station) का है. मृतका के पति भगत यादव ने दमाद के विरुद्ध आवेदन देकर केस दर्ज करायी है. मामले में आरोपी दामाद संजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें- पटना में सास की हत्या कर बहू ने निकाली आंखें, फिर खुद को लगाई आग

"अलकुसिया गांव में निर्मला देवी की हत्या उसके दामाद ने कर दी है. दामाद पत्नी की दूसरी शादी कराने से नाराज था. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है."-थानाध्यक्ष मनीष कुमार

पत्नी की खोज करने पर 10 हजार मिलेगा ईनामःबताया जा रहा लहरनियां गांव के दरबे टोला निवासी संजय यादव का अपनी पत्नी बेबी देवी से विवाद हुआ था. इसके बाद पत्नी अपने मायके अलकुसिया गांव चली आई थी. संजय पत्नी की खोजबीन कर रहे थे, चर्चा है कि सास ने पंद्रह दिन पहले अपनी बेटी को कहीं भगा दिया था. कुछ लोगों का कहना है कि बेबी की दूसरी शादी करा दी गयी है. संजय ने पत्नी की खोजबीन के लिए पोस्टर भी छपवाया था. पोस्टर में पत्नी को खोजने वालों या उसके बारे में जानकारी देने वालों को दस हजार रुपए बतौर इनाम देने की बात लिखी गई थी.


पोस्टर लेकर गांव गांव ढूंढ रहा था पति:संजय अपनी पत्नी की खोज गांव-गांव घूमकर कर रहा था. इस दौरान ससुराल गांव के लोगों ने बताया कि पत्नी की दूसरी शादी करा दी गई है. इस जानकारी पर संजय काफी गुस्से में आ गया. पत्नी के बारे में जानकारी लेने के लिए शनिवार रात को वह ससुराल पहुंचा. इस दौरान दोनों के बीच कहा-सुनी हुई और संजय ने अपनी सास निर्मला देवी को चाकू और पत्थर से मारकर हत्या कर दी. कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया. इस मामले के बाद इलाके में सनसनी का माहौल फैल गया.

पढ़ें- बेटी को जमीन देना चाहती थी सास, बहू ने पहुंचाया श्मशान

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details