बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: हाईवा की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, परिवार में पसरा मातम

जिले के सूईया-कटोरिया मुख्य सड़क मार्ग स्थित गड़ूआ पुल के निकट रविवार को तेज रफ्तार हाईवा की चपेट आकर गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई.

By

Published : Aug 2, 2020, 10:49 PM IST

banka
banka

बांका (कटोरिया): जिले के कटोरिया-सूईया पक्की सड़क पर हाईवा की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत इलाज के दौरान देवघर में हो गयी. मृतक की पहचान सूईया थाना क्षेत्र अंतर्गत बरगुनियां गांव के 51 वर्षीय केदार यादव के रुप में की गई है.

जानकारी के अनुसार केदार यादव गांव के तीन अन्य लोगों के साथ खेत पर जाने के लिए गड़ूआ के निकट कटोरिया सूईया मुख्य सड़क पार कर रहा था. इस दौरान सूईया से कटोरिया की ओर आ रही तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आकर केदार यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं घटना की सूचना पाकर सूईया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों और परिजनों के सहयोग से आनन-फानन घायल व्यक्ति को इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल भिजवाया. जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया. देवघर में इलाज शुरू होने के कुछ ही देर बाद ही केदार यादव ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद परिवार में मातम पसरा है. वहीं दुर्घटना के बाद चालक हाईवा सहित भाग निकलने में सफल रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details