बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

खेत में शौच करने जाने के दौरान युवक की करंट लगने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : May 14, 2019, 8:12 AM IST

करंट लगने से युवक की मौत

बांका: जिले के शाशन गांव में करंट लगने से एक युवक अचेत अवस्था में चला गया. इस घटना के बाद से इलाके में अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
जानकारी के मुताबिक, बांका के शाशन गांव का रहने वाला शिवू यादव खेत में शौच करने के लिए गया था. इसी दौरान खेत में गिरी बीजली की तार के संपर्क मे वह आ गया. आनन-फानन में लोगों ने किसी तरह युवक को विद्युत तार से अलग कर उसे सदर असप्ताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

करंट लगने से युवक की मौत
तेज हवाओं से टूटी ताड़मृतक के परिजन का कहना है कि तेज हवाओं से तार टूट कर खेत में गिर गयी थी. शिवू उसे देख नही पाया और करंट लगने से उसकी मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि शिवू की मौत के बाद उसके परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.पोस्टमार्टम के लिए भेजा शवघटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details