बिहार

bihar

By

Published : Feb 20, 2021, 10:28 AM IST

ETV Bharat / state

बांकाः भागलपुर-पोड़ैयाहाट पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

बौंसी थाना क्षेत्र नयागांव निवासी भागीरथ यादव रोजाना की तरह अपने खेत से मवेशी का चारा काटकर अपने घर लौट रहा था. तभी भागलपुर-हंसडीहा रेलवे लाइन क्रॉस करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया.

banka
banka

बांकाः जिले में ट्रेन की चपेट में आकर एक अधेड़ की मौत हो गई. मामला बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत भागलपुर हंसडीहा रेलवे लाइन का है. मृतक की पहचान बौंसी के नयागांव निवासी 50 वर्षीय भगीरथ यादव के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है.

ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत
जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र नयागांव निवासी भागीरथ यादव रोजाना की तरह अपने खेत से मवेशी का चारा काटकर अपने घर लौट रहा था. तभी भागलपुर-हंसडीहा रेलवे लाइन क्रॉस करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया. इससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक को कम सुनाई देता था. इसकी वजह से वो हादसे का शिकार हो गया.

ये भी पढ़ेःबिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.62 लाख के पार, अब तक 1532 लोगों की मौत

पहले भी हो चुका है हादसा
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह के निर्देश पर अवर निरीक्षक बनारसी प्रसाद यादव अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. बता दें कि कुछ महीने पहले ही इसी रेल खंड पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details