बिहार

bihar

By

Published : May 23, 2021, 11:17 AM IST

ETV Bharat / state

बांका: घर वाले नहीं थे राजी तो प्रेमी जोड़े ने फंदे से लटककर दे दी जान

जिले में एक प्रेमी युगल ने फंदे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली. बताया जाता है कि परिजन इस प्रेम संबंध के खिलाफ थे तथा सख्ती बरत रहे थे. इसके चलते ही इस जोड़े ने जान दे दी.

प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी
प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी

बाका :कटोरिया थाना इलाके में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. स्थानीय मुखिया की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को बरामदकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

ये भी पढ़ें :कोरोना से पिता और 3 बेटे की हो गई थी मौत, मंत्री ने मृतक के आश्रित को सौंपे चेक

लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि दोनों में लंबे समय से प्रेम प्रसंग था लेकिन उनके घरवालों को यह नागवार गुजर रहा था. प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलते ही 6 माह युवक को उसके परिजनों ने उसे कोलकाता भेज दिया था. युवती को उसके मामा के घर भेज दिया गया था लेकिन मोबाइल फोन के जरिये दोनों में बातचीत होती रही. तीन दिन पूर्व ही युवती अपने गांव आई थी. प्रेमिका के आने की सूचना मिलते ही एक दिन पूर्व युवक भी गांव पहुंच गया.

ये भी पढ़ें :बांका: ना बैंड, ना बाजा, ना बारात... साइकिल चलाकर शादी करने पहुंचा दूल्हा

पेड़ से लटकर दे दी जान
परिवार वालों की सख्ती से परेशान शनिवार रात करीब आठ बजे दोनों घर से फरार हो गए. इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी मगर देर रात तक उनका कोई पता नहीं चला.

रविवार की सुबह गांव के बाहर सरूआ जोर के पास एक जामुन के पेड़ से दोनों का शव लटक रहा था. इसकी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि जोड़े ने आत्महत्या की है. विस्तृत जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details