बिहार

bihar

By

Published : Feb 21, 2021, 1:56 PM IST

ETV Bharat / state

बांका में भारी मात्रा में देसी शराब बरामद, 1 महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार

पंजवारा में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कूटी से 124 बोतल देसी शराब बरामद किया है. वहीं, इस दौरान मौके से पुरुष के साथ एक महिला तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

देसी शराब बरामद
देसी शराब बरामद

बांका: बिहार में शराबबंदी के बावजूद जिले में अवैध तरीके से शराब तस्करी का खेल जारी है. पुरुषों के साथ शराब तस्करी के खेल में अब महिलाओं की भी इंट्री हो गई है. पंजवारा में पुलिस की ओर से एक स्कूटी से 124 बोतल देसी शराब बरामद किया है. वहीं, मौके से पुरुष के साथ एक महिला तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों तस्कर को विक्रमपुर मोड़ के पास वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज: छापेमारी में 11 सौ लीटर कच्चा शराब बरामद, चार पर FIR

2 तस्कर गिरफ्तार
पंजवारा थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि गोड्डा से शराब की खेप लेकर पंजवारा सीमा में प्रवेश कर रही है. सूचना मिलते ही विक्रमपुर मोड़ पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इसी दौरान जांच के लिए गोड्डा की तरफ से आ रही एक स्कूटी को रोका गया. जब स्कूटी की तलाशी ली गई तो एक बैग से 124 बोतल देसी शराब बरामद हुआ. स्कूटी को जब्त करते हुए उसपर सवार महिला और पुरुष तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया.

गोड्डा से भागलपुर ले जाया जा रहा था शराब
गिरफ्तार तस्करों की पहचान झारखंड के गोड्डा के पथरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरका गांव निवासी घनश्याम कुमार मुंगेर के नया रामनगर थाना क्षेत्र निवासी पिंकी देवी के रुप में हुई है. पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि वह शराब को लेकर भागलपुर जा रहे थे. दोनों ही तस्करों के खिलाफ बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details