बिहार

bihar

बांका: चुनावी सभा में नेता सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां, संक्रमण का बढ़ा खतरा

By

Published : Oct 22, 2020, 1:08 PM IST

जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार सभा का आयोजन किया जा रहा है. इस सभा में नेताओं के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. इसके साथ ही लोग बगैर मास्क के ही सभा में प्रवेश करते हुए नजर आ रहे हैं.

leaders are not follow social distancing rule in election meeting
सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन

बांका:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर चुनावी सभा का आयोजन किया जा रहा है. इस सभा में हजारों की संख्या में नेताओं की भीड़ उमड़ रही है. लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है.

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन
नेता नियमों की उड़ा रहे धज्जियांजिले में कोरोना से बचाव को लेकर दुर्गापूजा में मेले, दुकान और बलि की व्यवस्था पर रोक लगा दी गई है. इसके साथ ही आम लोगों की धार्मिक भावना पर ठेस पहुंचाई गई है. वहीं विधानसभा चुनाव में केंद्र और राज्य स्तर के नेताओं की सभा में नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं जा रहीं हैं. विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार भी अपने समर्थकों के साथ प्रचार कार्य में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न के बराबर कर रहे हैं.
सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन
नियमों के उल्लंघन के साथ सभा का आयोजनचुनाव प्रचार के लिए तेजस्वी यादव, राज बब्बर, धर्मेंद्र प्रधान, सम्राट चौधरी, योगेंद्र यादव, पप्पू यादव, उपेंद्र कुशवाहा सहित सभी पार्टी के बड़े-बड़े नेता सभा कर रहे हैं और साथ ही लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन भी कर रहे हैं. इस पर न तो सरकार का कोई ध्यान है और न ही नेताओं का.

ABOUT THE AUTHOR

...view details