बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में गैस सिलेंडर फटने से एक कांवरिया की मौत, कई घायल

जिले के कांवरिया पथ स्थित जिलेबिया पहाड़ के पास गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक कांवरिया की मौत हो गई. वहीं, एक कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसको इलाज के लिए बांका से भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Aug 7, 2019, 10:20 PM IST

बांका में गैस सिलेंडर ब्लास्ट

बांका:मंगलवार की देर शाम जिले के कांवरिया पथ स्थित जिलेबिया पहाड़ के पास गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. वहीं, सिलेंडर फटने से यूपी के एक कांवरिया की मौत हो गई. जबकि एक कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए बांका से भागलपुर रेफर किया गया है.

सिलेंडर ब्लास्ट से मची अफरा-तफरी

विस्फोट से कई कांवरिया मामूली रूप से घायल

बताया जाता है कि कांवरिया पथ स्थित जिलेबिया मोड़ बीएसएनएल टावर के निकट कांवरिया सब आराम कर रहे थे. शाम के समय खाना बनाने के दौरान एक गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर सिलेंडर का चिथड़ा गिरा. इस घटना में कई कांवरिय मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं.

घटना के बारे में जानकारी देते घयाल के परिजन

घटनास्थल पर पहुंची कई थाने की पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार, खेसर थानाध्यक्ष विमल कुमार, एएसआइ राजेश कुमार, बीडीओ मनोज कुमार मुर्मू, सीओ नागेंद्र प्रसाद, जिलेबिया मोड़ अस्थाई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details