बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में गरजे नड्डा- कांग्रेस के आगे नाथ न पीछे पगहा, 'जंगलराज' वाले क्या बोलेंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को जिले के बांका विधानसभा क्षेत्र स्थित बाराहाट के भेड़ा मोड़ मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का विकास हो रहा है.

By

Published : Oct 16, 2020, 8:06 PM IST

JP Nadda
JP Nadda

बांका:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को बांका विधानसभा क्षेत्र में राजस्व मंत्री सह भाजपा प्रत्याशी रामनारायण मंडल के पक्ष में बाराहाट के भेड़ा मोड़ मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल भी मौजूद रहे.

चुनाव अभियान के दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके शासनकाल में लोग शाम होते ही घर से निकलने से डरते थे. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेश से लेकर लद्दाख तक सड़कों का जाल बिछाने का काम किया है. चीन से सटे बॉर्डर पर इतना काम किया है कि चीन में खलबली मच गई है और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस पार्टी की स्थिति आगे नाथ न पीछे पगहा वाली हो गई है. कांग्रेस पूरी तरह से मुद्दा विहीन पार्टी है.

देखें रिपोर्ट.

'डीजीपी पर शहाबुद्दीन ने चलाई थी गोली'
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके राज में शाम होने के बाद लोग घरों में बंद हो जाते थे. वे आज सुशासन और रोजगार की बात कर रहे हैं. जेपी नड्डा ने लालू प्रसाद यादव के समय के शासनकाल को जंगलराज बताया और कहा कि आजकल जो डीजीपी बने हैं. वह उस समय सीवान के एसपी थे और शहाबुद्दीन ने उनके ऊपर गोली चलाई थी. जिसे राजद ने संरक्षण दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details