बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जेडीयू MLC की नीतीश से बगावत, थाली बजाकर दिया तेजस्वी की मुहिम का साथ

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों से नाखुश जेडीयू एमएलसी डॉ. अंसारी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पक्ष में थाली बजाई. एमएलसी बांका जिले के धोरैया प्रखंड के रहने वाले हैं. एमएलसी ने कोरोना संक्रमण काल में बीजेपी के डिजिटल चुनाव रैली के आयोजन पर सवाल खड़े किए.

By

Published : Jun 7, 2020, 10:10 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 2:58 PM IST

patna
जेडीयू MLC

पटना/बांकाः बीजेपी की वर्चुअल रैली के विरोध में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने थाली और कटोरा बजाकर विरोध जताया. आरजेडी के थाली बजाओ कार्यक्रम में बिहार के पूर्व पर्यटन मंत्री सह जेडीयू एमएलसी डॉ. जावेद इकबाल अंसारी ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर कुछ समर्थकों के साथ थाली बजाया. मजदूरों के पक्ष में आवाज बुलंद करते हुए अमित शाह के वर्चुअल रैली का विरोध किया.

जेडीयू एमएलसी डॉ.जावेद इकबाल अंसारी ने कहा कि सत्ता पक्ष और विपक्ष की बात नहीं है. बिहार के गरीबों और मजदूरों के अन्याय हुआ है. इस विषम परिस्थिती में भी ऐसे लोगों पर लाठियां बरसाई गई. वहीं, इस विपदा की घड़ी में बीजेपी ने डिजिटल चुनाव रैली का आयोजन किया है. जेडीयू नेता ने नेता प्रतिपक्ष के थाली बजाकर गरीबों को अधिकार दिलाने का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि बिहार के गरीबों के प्रति समझ और हमदर्दी रखने वाले लोगों का दलगत राजनीति से ऊपर उठकर समर्थन करने की जरुरत है.

पेश है रिपोर्ट

गरीबों की आवाज उठाने में बुराई नहीं
पूर्व पर्यटन मंत्री डॉ. जावेद इकबाल अंसारी का कहना है कि गरीबों की आवाज उठाने में कोई बुराई नहीं है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गरीबों का आवाज बुलंद करने में जुटे हैं. तेजस्वी यादव ने बेहतर काम किया है इसलिए साथ खड़े हैं. जेडीयू एमएलसी का कहना है कि गरीबों, दलितों और मजदूरों के हक की लड़ाई में साथ देने से कोई गुरेज नहीं है. ऐसे कार्य में राजनीति नहीं होनी चाहिए सभी को एक साथ खड़ा होना चाहिए.

जेडीयू MLC डॉ. जावेद इकबाल अंसारी
Last Updated : Jun 9, 2020, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details