बिहार

bihar

By

Published : Sep 23, 2020, 6:36 PM IST

ETV Bharat / state

बांका: 17 पेटी अवैध शराब लदी कार दुर्घटनाग्रस्त, दो तस्कर गिरफ्तार

बांका में 17 पेटी अवैध शराब से लदी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. अवैध शराब देवघर से लायी जा रही थी.

banka
17 पेटी अवैध शराब बरामद

बांका:कटोरिया-देवघर मुख्य सड़क मार्ग पर कटोरिया थाना अंतर्गत भैरोपुर-कोल्हुआ मोड़ के पास उत्पाद विभाग की टीम को देख कर भाग रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक मनीष कुमार ने कार से तलाशी के क्रम में 17 पेटी अवैध शराब जब्त किया है. साथ ही दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

देवघर से लायी जा रही थी शराब
अनियंत्रित कार की चपेट में आने से एक किसान भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिनका इलाज रेफरल अस्पताल कटोरिया में कराया गया. अवैध शराब की यह खेप देवघर से जमालपुर ले जायी जा रही थी. कार की डिक्की और बीच सीट पर शराब की पेटियों को छिपा कर रखा गया था.

शराब माफियाओं में हड़कंप
कटोरिया थाना अंतर्गत भैरोपुर मोड़ पर उत्पाद विभाग के वाहन को देखते ही शराब तस्कर की गाड़ी ने रफ्तार पकड़ ली. अनियंत्रित कार अगले ही मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. शराब से लदी कार और गिरफ्तार तस्करों को बांका ले जाया गया है. मध निषेध अधिनियम की धारा के तहत मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है. इससे अवैध शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details