बिहार

bihar

By

Published : Feb 5, 2021, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

बांका में लीकेज के कारण ब्लास्ट हुआ गैस सिलेंडर, एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे

बौंसी थाना क्षेत्र के डहुआ गांव में गुरुवार की रात गैस सिलेंडर में लीकेज से आग लग गई. इस हादसे में घर में मौजूद एक ही परिवार के 5 लोग झुलस झुलस गए. हालांकि, सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

केज के कारण ब्लास्ट हुआ गैस सिलेंडर
केज के कारण ब्लास्ट हुआ गैस सिलेंडर

बांका(कटोरिया): जिले के बौंसी थाना अंतर्गत डहुआ गांव में गुरुवार की रात खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज से भीषण आग लग गई. इस हादसे में घर में मौजूद एक ही परिवार के 5 सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं, इस घटना के बाद हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए बौसी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायलों की स्थिति खतरे से बाहर
पीड़ित परिजनों ने बताया कि गैस चूल्हा ऑन करने के साथ ही लीकेज के कारण आग लग गई. सिलेंडर से ऊंची आग की लपट उठने लगी इसके कुछ देर बाद ही ब्लास्ट हो गया. काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा-तफरी भी मची रही. वहीं, इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-बांका: नक्सलियों की साजिश नाकाम, STF की छापेमारी में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
बौसी अस्पताल में हुआ इलाज
घायलों में 46 वर्षीय मोहम्मद गुलजार, 38 वर्षीय बीबी शहनाज, 25 वर्षीय मोहम्मद इजहार, 16 वर्षीय मोहम्मद अफताब और 41 वर्षीय मोहम्मद खयाम अंसारी का नाम शामिल है. बहरहाल डहुआ गांव में सिलेंडर में लीकेज से लगी आग और ब्लास्ट की घटना में घायल हुए सभी सदस्यों की स्थिति खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details