बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली से बांका लौट रहे भूखे-प्यासे शख्स की भागलपुर में सड़क दुर्घटना में मौत

मृतक सियाराम यादव दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. तीन दिन पूर्व ही अपने साथियों के साथ दिल्ली से ट्रक पर सवार होकर आरा पहुंचा. जहां से बस पर सवार होकर भागलपुर आया. इसी दौरान सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई.

By

Published : May 19, 2020, 10:58 PM IST

banka
सियाराम की फाईल तस्वीर

बांकाः लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्य में फंसे मजदूर जान हथेली पर रखकर अपने घर वापस लगातार पहुंच रहे हैं. हालांकि, घर पहुंचने से पहले ही कई मजदूर काल के गाल में समा चुके हैं. वहीं, आज भागलपुर के गुड़हट्टा चौंक पर हुई सड़क दुर्घटना में अमरपुर थाना क्षेत्र के कजरा गांव निवासी 40 वर्षीय सियाराम यादव की मौत हो गई.

तीन दिन से भूखे-प्यासे रहने के कारण सियाराम गुड़हट्टा चौक पर बस से उतरने के दौरान चक्कर खाकर गिर पड़ा. तभी विपरीत दिशा से आ रही वाहन की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोगों और प्रशासन की मदद से घायल को मायागंज अस्पताल पहुंचाया गया. जहां, इलाज के दौरान सियाराम की मौत हो गई. देर शाम मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

अमरपुर थाना

परिवार में मचा कोहराम
सियाराम की मौत का सूचना मिलते ही परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि मृतक परिवार में अकेला कमाने वाला था. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक को दो बेटा और दो बेटियां है. एक बेटी की शादी हो चुकी है जबकि दूसरी बेटी की शादी के लिए दिल्ली में रहकर मजदूरी कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details