बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: पूर्व सांसद पुतुल कुमारी ने जरूरतमंदों के बीच बांटे कंबल

पूर्व सांसद पुतुल कुमारी ने कहा कि ऐसे गरीब और असहाय लोग हैं, जिनके घर में आय का कोई स्रोत नहीं है. इसलिए ऐसे लोगों को चिह्नित कर एकत्रित किया गया और कंबल दिया गया, ताकि इस मौसम में ये सभी लोग ठंड से बच पाएं.

By

Published : Jan 11, 2021, 4:57 PM IST

Banka
पूर्व सांसद पुतुल कुमारी ने जरूरतमंदों के बीच बांटे कंबल

बांका: जिले में ठंड का कहर जारी है और गरीबों को सबसे अधिक सर्दी का सितम झेलना पड़ रहा है. इसी को देखते हुए जिले के बेलहर प्रखंड स्थित साहिबगंज में सोमवार को बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी ने गरीबों को कंबल बांट. इस दौरान कंबल पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे.

गरीबों के बीच बांटा गए कंबल
पूर्व सांसद पुतुल कुमारी ने कहा कि ऐसे गरीब और असहाय लोग हैं, जिनके घर में आय का कोई स्रोत नहीं है. इसलिए ऐसे लोगों को चिह्नित कर एकत्रित किया गया और इनको कंबल दिया गया है. ताकि इस मौसम में ये सभी लोग ठंड से बच पाएं. इस मौके पर गरीब-असहाय लोगों में खुशी देखी गई. पूर्व सांसद ने बताया कि कंबल वितरण का कार्यक्रम चलता रहेगा. उन्होंने कहा कि ठंड से बचने के लिए सभी जरूरतमंदों तक कंबल पहुंच जाए, इस कोशिश में वह लगे हुए हैं.

संपन्न लोग भी अपनी जिम्मेदारी का करे निर्वहन
पूर्व सांसद पुतुल कुमारी ने कहा कि समाज के संपन्न तबके के साथ ही नौकरी पेशा सभी युवाओं को जिम्मेदार होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि सभी संपन्न लोगों की पहली जिम्मेदारी होनी चाहिए कि ठंड से ठिठुरते लोगों की मदद करें. उन्होंने कहा कि ये अनुभव उनके लिए नया और ढेर सारी खुशियां देने वाला साबित होगा. अगर समाज का हर संपन्न तबका और युवा अपनी इस जिम्मेदारी को निभाए, तो खाई पूरी तरह भर जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details