बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: जदयू प्रत्याशी के समर्थन झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया रोड शो

झारखंड के पुर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को अमरपुर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी जयंत राज कुशवाहा के समर्थन में रोड शो किया.

By

Published : Oct 25, 2020, 6:41 PM IST

Banka
बांका

बांका (अमरपुर):आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के रोड शो का सिलसिला पूरे शबाब पर है. इसी क्रम में रविवार को झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अमरपुर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी जयंत राज कुशवाहा के समर्थन में रोड शो किया.

पूर्व मुख्यमंत्री तय समय पर हेलीकॉप्टर से डुमरामा मैदान पर पहुंचे. जहां से वाहन पर सवार होकर डुमरामा, अनंदीपुर नवटोलिया, बुच्ची मोड़, मोदी टोला, पुरानी चौक, गोला चौक, बंगाली टोला और बस स्टैण्ड होते हुए फिर से डुमरामा मैदान पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शहरवासियों और ग्रामीणों से जदयू प्रत्याशी जयंत राज कुशवाहा को अपना कीमती वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की.

रोड शो करते झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास

हजारों की संख्या में रहे कार्यकर्ता उपस्थित
रोड शो के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर अमरपुर इंस्पेक्टर वकील यादव, थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय, फुल्लीडुमर थानाध्यक्ष पुरी तरह से मुस्तैद दिखे. इस दौरान झारखंड के गोड्डा विधायक अमीत कुमार मंडल, जदयु के जिला महामंत्री मनीष कुमार झा, प्रखंड अध्यक्ष विमल कुमार सिंह, अरविन्द यादव, कृष्णा नंद कापरी, कुंदन कुमार समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details