बिहार

bihar

बांका: चांदन में दो आपराधिक गिरोह के बीच गोलीबारी, चार गिरफ्तार

By

Published : Aug 24, 2021, 8:30 PM IST

बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र के गौरीपुर पंचायत के सिमरिया गांव के दो आपराधिक गिरोह द्वारा एक-दूसरे पर गोली चलाने, जान से मारने की धमकी देने और जाति सूचक शब्द से गाली गलौज करने का मामला दर्ज कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Chandan police station
चांदन थाना

बांका (चांदन): बिहार के बांका (Banka) जिले के चांदन थाना (Chandan Police Station) क्षेत्र के गौरीपुर पंचायत के सिमरिया गांव के दो आपराधिक गिरोह द्वारा एक-दूसरे पर गोली चलाने, जान से मारने की धमकी देने और जाति सूचक शब्द से गाली गलौज करने का मामला दर्ज कराया गया है. एसडीपीओ की जांच के बाद चार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-पत्नी ने टेस्टी चिकन नहीं बनाया तो पति ने कर दी हत्या, झील में फेंकी लाश

बताया जाता है कि सिमरिया निवासी अशोक यादव ने थाने में लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया कि सोमवार रात 11 बजे जब वह अपने घर में था उसी समय पंकज सिंह के साथ मुसो पुझार, प्रदीप राणा और मनोज सिंह के साथ कुछ अन्य लोग आए और गाली गलौज करते हुए बाहर निकलने को कहा. उनलोगों की पहचान हो जाने पर वह बाहर नहीं निकला. अपराधियों ने खिड़की से गोली चलाई, जो उसके बांह को जख्मी करते हुए निकल गई.

दूसरी ओर उसी गांव के निवासी मुसो पुझार ने आरोप लगाया कि सात बजे शाम को अशोक यादव सहित चार पांच अपराधी उसके पास आए और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दिया. जान बचाने के लिए जब वह भागने लगा तो अशोक यादव ने गोली चलाई जो उसे नहीं लगी. भागने के क्रम में गिरने से उसे गंभीर चोट आई. बाद में अशोक यादव ने उसके घर जाकर परिवार के अन्य लोगों के साथ जाति सूचक शब्द लगाकर गाली गलौज किया.

दोनों ओर से शिकायत मिलने के बाद एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह घटनास्थल पर गए और जांच की. पुलिस ने मुसो पुझार, प्रदीप राणा, मनोज सिंह और अशोक यादव को गिरफ्तार कर लिया. दोनों पक्ष से मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार लोगों को बांका जेल भेज दिया गया. एसडीपीओ प्रेमचन्द्र सिह ने कहा, 'दोनों गिरोह के आपराधिक गतिविधियों को खंगाला जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.'

बता दें कि अशोक यादव के खिलाफ नाईट गार्ड दीन दयाल यादव की गोली मारकर हत्या करने के साथ ही बिहार और झारखंड में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह हाल ही में जेल से बाहर आया है. वहीं, मुसो पुझार भी कई मामले में वांछित है.

यह भी पढ़ें-मोतिहारी: तालाब में डूबने से 5 बच्चियों की मौत, एक-दूसरे को बचाने में गई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details