बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: झाड़ी काटने के विवाद में दो पक्षों में पथराव, 8 लोग घायल

बांका में झाड़ी काटने के विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ. जिसमें 8 लोग घायल हो गये. जमुआ मोड़ में हुई मारपीट की घटना की छानबीन में कटोरिया पुलिस जुट गई है.

By

Published : Jan 28, 2021, 3:11 PM IST

fight in banka
fight in banka

बांका:कटोरिया थाना क्षेत्र के जमुआ मोड़ में बुधवार को पुटुस की झाड़ी काटने के विवाद में गोतिया के दो पक्षों के बीच जमकर पथरावऔर मारपीट हुई. जिसमें कुल आठ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी (प्रशासनिक) डॉ. विनोद कुमार ने उनका प्राथमिक उपचार किया.

दो महिला समेत आठ लोग घायल
पत्थरबाजी की घटना में एक पक्ष से जयजय राम सिंह उर्फ नरसिंह की पत्नी शिवानी सिंह (38वर्ष) और पुत्र बादल सिंह (18 वर्ष) घायल हैं. जबकि दूसरे पक्ष से चंद्रमौलेश्वरी सिंह उर्फ लादो सिंह की पुत्री अंशु कुमारी (17 वर्ष), पुत्र माखन सिंह (24 वर्ष), गुरजीत सिंह (2वर्ष), परमजीत सिंह (20 वर्ष) और कृपाण सिंह (16 वर्ष) जख्मी हुए हैं.

ये भी पढ़ें:विभाग ने 3 संस्थानों के साथ किया MOU साइन , शिक्षा में सुधार के लिए क्वालिटी एजुकेशन पर जोर

जांच में जुटी पुलिस
पथराव के दौरान बीच-बचाव का प्रयास करने वाले राघवेंद्र नारायण सिंह उर्फ पदोरी सिंह (60 वर्ष) भी गंभीर रूप से घायल हो गये. जमुआ मोड़ में हुई मारपीट की घटना की छानबीन में कटोरिया पुलिस जुट गई है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर ईंट पत्थर चलाने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details