बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छात्र की मौत के बाद परिजनों ने स्कूल के मेन गेट पर किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

बांका में एसकेपी विद्या विहार राजपुर के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाले दसवीं के छात्र के मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. साथ ही दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

By

Published : Feb 20, 2020, 11:37 PM IST

death of student in banka
बांका में छात्र की मौत

बांका: जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र स्थित एसकेपी विद्या विहार राजपुर के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाले दसवीं के छात्र नीतीश कुमार के मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन छात्र के शव को स्कूल के मुख्य गेट पर रखकर हंगामा करने लगे. साथ ही दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने आक्रोशित परिजनों को कार्रवाई करने का भरोसा दिया. जिसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

दोस्त ने दी एक्सीडेंट की सूचना
अमरपुर थाना में स्कूल के प्रधानाचार्य और हॉस्टल में रहने वाले छात्रों पर प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद परिजन शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका पहुंचे. इसके बाद शव को स्कूल के मुख्य गेट पर रखकर जमकर हंगामा किया.

देखें ये रिपोर्ट

एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि एसकेपी विद्या विहार राजपुर के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाले दसवीं का छात्र नीतीश कुमार 17 फरवरी को स्कूल से सीबीएसई बोर्ड का एग्जाम देने के लिए निकला था. बुधवार को उसके दोस्त मनीष ने फोन पर सूचना दी कि उसका एक्सीडेंट हो गया है. स्कूल के शिक्षक इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल ले गए. जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:21 फरवरी से 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर निकलेंगे चिराग पासवान

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. एसडीपीओ दिनेश चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि परिजन सारे प्रकरण के पीछे स्कूल को दोषी बता रहे हैं. साथ ही प्रधानाचार्य मनोज पाठक और हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में स्कूल दोषी है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी दोषी होंगे, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details