बिहार

bihar

बांका में शुरू हुआ अतिक्रमण हटाओ अभियान, सड़क का होगा चौड़ीकरण

By

Published : Jan 2, 2020, 11:35 AM IST

बांका सीओ सुजीत कुमार ने बताया कि सड़कों के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है. सड़क के बीच में डिवाइडर बनाया जाना है. डिवाइडर बन जाने से आम लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी. इसी को लेकर अतिक्रमण हटाने का काम किया जा रहा है.

banka
जेसीबी

बांका:जिले में मंगलवार से अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया है. इसका नेतृत्व बांका सीओ सुजीत कुमार ने पूरे दलबल के साथ किया. ये अभियान शहर के हृदय स्थली गांधी चौक से होते हुए कटोरिया रोड और विजय नगर चौक तक चलाया गया. शहर की सड़कों के चौड़ीकरण और डिवाइडर बनवाने के लिए ये अभियान चलाया गया.

पुलिस जवान रहे मौजूद
सड़क के दोनों किनारे से अतिक्रमण हटाने के दौरान सीओ सुजीत कुमार के साथ-साथ बांका नगर परिषद के अधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस जवान मौजूद रहे. सभी की मौजूदगी में अतिक्रमित सड़क की जमीन को मुक्त कराया गया.

सुजीत कुमार, सीओ, बांका

सड़क पर बनेगा डिवाइडर
बांका सीओ सुजीत कुमार ने बताया कि सड़कों के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है. सड़क के बीच में डिवाइडर बनाया जाना है. डिवाइडर बन जाने से आम लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी. इसी को लेकर अतिक्रमण हटाने का काम किया जा रहा है, ये अभियान लगातार जारी रहेगा.

बांका में अतिक्रमण हटाओ अभियान

एनएच-333ए में शामिल है सड़क
सीओ ने बताया कि इस सड़क को एनएच में शामिल किया गया है. एनएच के अधिकारी अपने स्तर पर काम करेंगे. बता दें कि कटोरिया से बांका, ढाकामोड़ और बाराहाट के होते हुए झारखंड के गोड्डा जाने वाली इस सड़क को एनएच-333ए में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें-बारिश ने बढ़ाई कनकनी, 5 जनवरी तक पटना के सभी स्कूल बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details