बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में तेजस्वी ने जनसभा को किया संबोधित, नीतीश सरकार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा में राजद उम्मीदवार रामदेव यादव के लिए लोगों से वोट देने की अपील की. सभा के दौरान तेजस्वी यादव को सुनने बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी.

By

Published : Oct 17, 2019, 11:16 PM IST

तेजस्वी का बेलहर में चुनावी सभा

बांका: उपचुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जिले में चुनावी सभा करने पहुंचे. इस दौरान वह सरकार पर जमकर बरसे. सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार राज्य में अपराध और भ्रष्टाचार में व्यस्त है. वहीं, नीतीश कुमार की सरकार वाहवाही लूटने में लगी हुई है.

बेतहाशा बढ़ रहा अपराध
चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में चल रही डबल इंजन की सरकार अधिक दिन नहीं चलने वाली. दोनों पार्टियों के विवाद के कारण राज्य में अपराध बेतहाशा बढ़ रहा है. इस सरकार से जनता त्रस्त हो गई है. वहीं, सरकारी अधिकारी भ्रष्टाचार कर मस्त हैं. सरकार बालू और शराब बंदी को लेकर अपने मुंह से वाहवाही लूट रही है.

चुनावी सभा में उपस्थित नेता

इससे सबसे अधिक लाभ पुलिस और मंत्री को मिल रहा है. जबकि बालू और शराब के नाम पर गरीबों का आर्थिक दोहन हो रहा है. इस सरकार में अमीर और अधिक अमीर हो रहा है, जबकि गरीब लगातार गरीब होता जा रहा है.

तेजस्वी का बेलहर में चुनावी सभा

लोगों से वोट देने की अपील
तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा में राजद उम्मीदवार रामदेव यादव के लिए लोगों से वोट देने की अपील की. सभा के दौरान तेजस्वी यादव को सुनने बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी. वहीं, सभा के दौरान पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, सीमा स्वीटी हेम्ब्रम सहित कई लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details