बिहार

bihar

बांकाः पति की प्रताड़ना से तंग आकर घर से निकल गई थी महिला, एक दिन बाद कुएं से मिली लाश

By

Published : Jun 4, 2020, 6:48 PM IST

सूईया थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित घर से गायब महिला का शव एक कुएं से बरामद हुआ है. लोगों को आशंका है कि महिला कुएं में कूदकर आत्महत्या की होगी.

बांका
बांका

बांकाःघर से गायब महिला का शव पुलिस ने एक दिन बाद कुएं से बरामद किया. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

सूईया थाना क्षेत्र का मामला
मामला सूईया थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार का है. जहां निसार अंसारी की पत्नी नफीसा खातून पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तांग आकर बुधवार को घर से निकल गई थी. जिसके बाद से उसकी छानबीन की जा रही थी. गुरुवार को बाजार के बगल में स्थित बेहरबारी गांव के एक कुएं के पास उसका चप्पल दिखा. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

कुएं से शव बरामद
पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और करीबे 20 फीट गहरे कुएं से महिला का शव निकाला गया. घटना के बारे में आशंका जताई जा रही है कि महिला ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की होगी. बता दें कि महिला का पति बाहर रहा करता था. लॉकडाउन के बाद घर लौटा था.

वहीं, थानाध्यक्ष देवेन्द्र राय ने कहा कि मामले में अभी तक लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन दिए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details