बिहार

bihar

बांका: चार दिनों वृद्ध था लापता, नदी से बरामद हुआ शव

By

Published : Apr 1, 2020, 5:33 PM IST

बांका में चार दिन से लापता वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान रजौन थाना क्षेत्र के कटिया गांव निवासी 55 वर्षीय उचित लाल मंडल के रूप में हुई है.

dead Body of old man found in banka
dead Body of old man found in banka

बांका: जिले के जेठोर में चांदन नदी से एक अज्ञात वृद्ध का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अमरपुर थाना को दी. सूचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने पुलिस जवानों के साथ चांदन नदी के तट पर पहुंचकर शव को बरामद किया. वृद्ध का शव अमरपुर और रजौन थाना की सीमा पर मिलने की वजह से अमरपुर थानाध्यक्ष ने रजौन थाना को इसकी सूचना दी.

साथ ही इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को भी दी गई. रजौन थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अपना पल्ला झाड़ लिया. जिसके बाद रजौन थाना क्षेत्र के कुछ युवकों ने चांदन नदी तट पर पहुंचकर शव की पहचान की.

चार दिनों से थे लापता
मृतक की पहचान रजौन थाना क्षेत्र के कटिया गांव निवासी 55 वर्षीय उचित लाल मंडल के रूप में हुई है. इसकी सूचना मृतक के पुत्र को दी गई. मृतक के बेटे सुनील कुमार मंडल ने घटनास्थल पर पहुंचकर बताया कि पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और चार दिनों से अपने गांव से लापता थे. काफी खोजबीन करने के बाद भी कहीं पता नहीं चल सका था. जिसके बाद बुधवार को उनका शव चांदन नदी के तट से बरामद हुआ है.

धटनास्थल पर पहुंची पुलिस

स्थानीय लोगों ने दी सूचना
अमरपुर थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया कि चांदन नदी तट पर अज्ञात शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने दी थी. दो थाना क्षेत्र के सीमा को देखते हुए रजौन के थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी गई. हालांकि रजौन थाना ने अपना पल्ला झाड़ लिया. उन्होंने कहा कि फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया गया है. मृतक के बेटे सुनील कुमार मंडल ने अपने पिता का पोस्टमार्टम नहीं कराने के लिए लिखित आवेदन देकर आग्रह किया है.

परिजनों के आग्रह पर इस मामले को लेकर वरीय अधिकारियों से बात की गई है. वरीय अधिकारियों से निर्देश मिलने के बाद बगैर पोस्टमार्टम कराए शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details