बिहार

bihar

Banka News: पढ़ाई के लिए पिता ने डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

By

Published : Feb 17, 2023, 8:59 PM IST

एक पिता को अपनी बेटी को डांटना फटकारना महंगा पड़ गया. दरअसल पिता ने बेटी को पढ़ाई ना करने पर डांटा और उसकी पिटाई की. इसके बाद गुस्से में बेटी ने ऐसा कदम उठाया जिसकी किसी ने परिकल्पना भी नहीं की थी. पढ़ें पूरी खबर..

Daughter commits suicide after father beat her
Daughter commits suicide after father beat her

बांका:बेटी को पिता बार-बार पढ़ाई में ध्यान लगाने को कहते थे. एक दिन पिता ने गुस्से में आकर बेटी को डांट दिया और उसकी पिटाई कर दी. लेकिन उस पिता को क्या पता था कि उसकी बेटी को ये बात इतनी नागवार गुजरेगी कि वो अपनी जिंदगी ही खत्म कर देगी. मामला बांका के टाउन थाना क्षेत्र के करनावै गांव का है.

पढ़ें- Matric Exam: घर पर रखी थी मां की अर्थी, बेटी पहुंची मैट्रिक की परीक्षा देने

पिता ने डांटा तो बेटी ने दे दी जान: परिजनों का कहना है कि पिता की पिटाई से आहत युवती ने शुक्रवार की सुबह एसिड पी ली, जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, टाउन थाना क्षेत्र के करनावै गांव में प्रदीप सिंह की इकलौती बेटी शालू कुमारी पिता की पिटाई से नाराज थी, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. अस्पताल ले जाने के दौरान युवती ने रास्‍ते में ही तोड़ा दिया.

अस्पताल ले जाने के दौरान मौत: दरअसर परिजनों को जब पता चला कि शालू ने तेजाब पी लिया है तो तुरंत उसे गंभीर हालत में बांका सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद शालू को भागलपुर रेफर कर दिया. लेकिन लड़की की मायागंज पहुंचते ही मौत हो गई. शालू के पिता बांका केयर इंडिया के ऑफिस में गार्ड का काम करते हैं..

"मामूली बात पर गुरूवार की रात पिता प्रदीप सिंह ने अपनी बेटी शालू की पिटाई कर दी. शुक्रवार की सुबह भी पिता ने कार्यालय आने के पहले शालू को डांटा था. उसके बाद शालू ने एसिड की पूरी बोतल पी ली."- परिजन

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:इधर, शालू के दोनों भाई शुभम व शेषम का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों बता रहे हैं शालू मिलनसार स्वाभाव की थी. ऐसा कदम उसने क्यों उठाया, यह सोचने वाली बात है." इधर, शालू की मां अपनी बेटी को खोकर रह-रहकर बेहोश हो रही है. देर शाम शालू का शव भागलपुर से बांका के करनावै स्थित उसके घर पहुंचा. इस मामले में थानाध्यक्ष शंभूनाथ यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

"लड़की के एसिड पीकर जान देने का मामला है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. हम हर एक एंगल से पड़ताल कर रहे हैं."- शंभूनाथ यादव,थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details