बिहार

bihar

Crime In Banka: बांका में सीएसपी संचालक को अपराधियों ने मारी गोली

By

Published : Feb 21, 2022, 10:23 PM IST

बांका में एक सीएसपी संचालक को गाली मार दी गई है. गंभीर हालत में उन्हें भागलपुर रेफर किया गया है. सीएसपी संचालक बैंक से रुपए निकासी कर निकले थे. रास्ते में ही उनको गोली मार दी गई. पढ़ें रिपोर्ट.

बांका में गोली मारी
बांका में गोली मारी

बांका: बांका में एक सीएसपी संचालक को गोली मार दी (CSP operator shot in Banka) गई. घटना बौंसी थाना क्षेत्र एवं पंजवारा थाना क्षेत्र की सीमा के अन्तर्गत सरूका गांव के पास (Crime in Banka) की है. सबलपुर बौंसी मुख्य मार्ग पर रविवार शाम अज्ञात अपराधियों ने बैंक से रुपया निकासी कर लखपुरा जा रहे एक सीएसपी संचालक को गोली मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से गंभीर अवस्था में उसे बौंसी रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें- गोपालगंज में सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में सड़क जाम, SP ने कहा- SIT करेगी जांच

अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर संजीव कुमार एवं डॉक्टर आरके सिंह ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. घायल व्यक्ति की पहचान पंजवारा थाना क्षेत्र के लखपुरा गांव निवासी विपिन बिहारी सिंह उर्फ गुड्डन सिंह के रूप में हुई है. वे लखपुरा गांव में सीएसपी चलाते हैं. जानकारी के मुताबिक वे स्टेट बैंक बौंसी से रुपये की निकासी कर घर आ रहे थे.

इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने सरुका गांव के समीप उसे रोककर उससे रुपया भरा बैग छीनना चाहा एवं विरोध करने पर सीएसपी संचालक को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. हालांकि अपराधी रुपए से भरा बैग लेकर भागने में असफल रहे. गाल में गोली लगने के कारण विपिन बिहारी सिंह उर्फ गुड्डन सिंह कुछ बोलने में असमर्थ थे. फिर भी उन्होंने बताया कि लगभग उनके बैग में 70 हजार रुपए था.

मौके पर जुटे ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी एवं घायल को अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना पर पंजवारा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच अपराधियों के धरपकड़ का प्रयास कर रही है. मौके पर सूचना मिलते ही एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव मामले की जांच करने के लिए बौंसी रेफरल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने डॉक्टरों से घायल सीएसपी संचालक का हालचाल जाना.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP



ABOUT THE AUTHOR

...view details