बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Banka Crime: भाभी ने देवर का प्राइवेट पार्ट काटा, आधी रात करने गया था दुष्कर्म

बांका में भाभी के साथ मुंह बोले देवर ने दुष्कर्म का प्रयास किया तो गुस्से में महिला ने ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. इतना ही नहीं महिला ने खुद इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को भी दी.

By

Published : Jul 1, 2023, 3:53 PM IST

Banka Crime
Banka Crime

बांका: जिले के सदर थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात्रि एक महिला के साथ गांव के ही रिश्ते में लगने वाले देवर ने जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की. इससे गुस्से में महिला ने आरोपी युवक का गुप्तांग काट कर उसे जख्मी कर दिया. इसके बाद जख्मी युवक किसी तरह से वहां से भाग निकला.

पढ़ें- Bihar Crime: गर्लफ्रेंड ने होटल में काटा बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट, वारदात की वजह कर देगी हैरान

देवर का काटा गुप्तांग: हालांकि घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इलाके में इस घटना की खूब चर्चा हो रही है. घटना के संबंध में पीड़िता द्वारा थाने में दिए गए लिखित आवेदन में बताया गया है कि गुरुवार को उसके पति और बच्चे घर पर नहीं थे.

रेप करने की कर रहा था कोशिश: रात में मैं दरवाजा की कुंडी लगाना भूल गई थी. इसका फायदा उठाते हुए छत के रास्ते घर में प्रवेश कर रात्रि में करीब 10 बजे रिश्ते में लगने वाले देवर ने मेरे साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. जिसके बाद अपने बचाव में ब्लेड से उसका गुप्तांग काटकर जख्मी कर दिया.

महिला ने खुद पुलिस को दी जानकारी: महिला ने आगे बताया कि जख्मी युवक को कमरे में बंद कर गांव के मुखिया और आसपास के लोगों को बुलाने चली गई. इस बीच जख्मी युवक कमरे की कुंडी को तोड़कर घर से फरार हो गया. जिसके बाद पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया गया.

पुलिस के कब्जे में आरोपी: वहीं, इस मामले को लेकर बांका सदर थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि पीड़िता के लिखित आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसका सदर असप्ताल में उसका इलाज करवाया गया है.

"आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषी को कठोर से कठोर सजा दिलाई जाएगी."-शंभू यादव,बांका सदर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details