बिहार

bihar

बांका में हथियार से लैस दो दबंगों ने घर पर चढ़कर जान से मारने की दी धमकी, हल्ला होने पर कट्टा और गोली फेंककर भागे

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 14, 2024, 3:52 PM IST

Banka Crime News बांका के रजौन प्रखंड अंतर्गत महेशपुर गांव में दो दबंग हथियार से लैस होकर एक व्यक्ति के घर पर पहुंचकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगे. बताया जाता है कि दोनों के बीच पुरानी रंजिश है. इस बीच ग्रामीणों को इकट्ठा होता देख दोनों बदमाश फरार हो गये. जाते-जाते एक कट्टा और गोली उसके घर के सामने फेंक गया. पढ़ें, विस्तार से.

बांका
बांका

बांका: बिहार के बांका के रजौन में दो दबंगों ने हथियार से लैस होकर एक व्यक्ति के घर पर जाकर जान से मारने की धमकी दे रहा था. हल्ला होने के बाद और ग्रामीणों को आता देखकर कट्टा और कारतूस छोड़कर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कट्टा और कारतूस को जब्त कर लिया गया. पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन मिलने के बाद आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

क्या है मामलाः रजौन प्रखंड अंतर्गत महेशपुर गांव की घटना है. बताया जाता है कि पुरानी रंजिश को लेकर घर के सामने हथियार से लैस होकर जान से मारने की धमकी दे रहा था. महेशपुर गांव के गणेश मंडल ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि रितेश कुमार और सुखना मंडल दोनों हथियार से लैस होकर अचानक मेरे घर पास आकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे. घर के दरवाजे पर भी धक्का मार रहे थे. जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई.

पुलिस कार्रवाई कर रहीः इसके बाद घर के सदस्यों द्वारा हल्ला करने पर मौके पर ग्रामीण की भीड़ जुटने लगी. लोगों को आता देखकर दोनों दबंगों ने कट्टा एवं कारतूस घर के सामने फेंक कर फरार हो गये. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. घटना की जांच करने के दौरान घर के सामने से एक देसी कट्टा एवं में कारतूस बरामद किया गया. मौके से दोनों आरोपी भागने में सफल रहा. इस दौरान गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. मौके पर हथियार छोड़कर फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

"घटनास्थल से एक देसी कट्टा एवं एक कारतूस बरामद किया गया है. आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है."- मनोज कुमार सिंह, रजौन थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details