बिहार

bihar

Banka Crime News: रजौन में बीच सड़क पर हथियार लहराते अपराधी गिरफ्तार, नक्सली कनेक्शन का संदेह

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 8, 2023, 3:43 PM IST

बांका जिले के रजौन में पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. रविवार अल सुबह वह सड़क पर कट्टा लेकर घूम रहा था. गश्ती कर ही पुलिस को देखते ही वह भागने लगा. पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ा. पढ़ें, विस्तार से.

Banka Crime News
Banka Crime News

बांका: बिहार के बांका के रजौन में अजीत नगर पहाड़ के पास हथियार लहराते एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस गश्ती वाहन को देखकर युवक भागने लगा था, जिसके बाद पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ा. युवक के पास से लोडेड कट्टा बरामद हुआ. घटना रविवार सुबह 3 बजे की है. ग्रामीणों ने बताया कि युवक का नक्सलियों से संबंध भी रहा है.

इसे भी पढ़ेंः Banka Crime : जिले का मोस्ट वांटेड अपराधी हथियारों के साथ पकड़ाया, हत्या में भी शामिल होने का किया कबूलनामा

क्या है मामला: रजौन प्रखंड अंतर्गत अजीत नगर पहाड़ के पास हाथ में हथियार लेकर लहराते हुए एक युवक बबलू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि अजीत नगर पहाड़ के पास जंगल एवं सुनसान इलाका रहने के कारण अक्सर हथियार के बल पर वाहन चालकों से लूट पाट की घटना को अंजाम दिया जाता है. पुलिस ने बताया कि पकड़ाये गये अभियुक्त की पहचान सिकानपुर गांव निवासी प्रकाश यादव के 25 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार के रूप में की गयी.


"रविवार अल सुबह एसआई उमेश सिन्हा पुलिस बल के साथ सरकारी वाहन से गश्ती के लिए पुनसिया-जेठौर रोड स्थित अजीत नगर पहाड़ की ओर जा रहे थे. इसी क्रम एक युवक हाथ में हथियार लेकर लहरा रहा था. जैसे ही गश्ती वाहन नजदीक पहुंची तो पुलिस को देखकर युवक ने हथियार कमर में छिपा लिया और भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर उसे पकड़ा."- मनोज कुमार सिंह, रजौन थाना अध्यक्ष


आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिसः रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि बबलू के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि उसके नक्सली से संबंध होने की तलाश की जा रही है. उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details