बिहार

bihar

बांका प्रखंड में सीओ ने वितरित किए कंबल, ठंड में जरूरतमंदों के लिए आगे आया जिला प्रशासन

By

Published : Jan 3, 2021, 3:26 PM IST

डीएम के निर्देश के बाद ठंड के मौसम में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया जा रहा है. इसके साथ ही आम लोगों से अपील की गई है कि वो गरीबों की मदद करने आगे आएं.

बांका वितरण
बांका वितरण

बांका :डीएम सुहर्ष भगत के निर्देश के बाद जिले के बांका प्रखंड के सीओ सुजीत कुमार ने गरीब परिवारों के बीच कंबल वितरण किया. इस मौके पर कुल 50 गरीबों और जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया. सीओ ने शहरवासियों से गरीबों की मदद करने की अपील की.

बढ़ती ठंड को देखते हुए डीएम सुहर्ष भगत के निर्देश पर 50 गरीबों और जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया. यह कंबल अंचल कार्यालय की ओर से आपदा के तहत शहरी क्षेत्र से सटे इलाकों में वितरण किया गया.

जरूरतमंदों को वितरित किया गया कंबल

'सेवा भाव जरूरी'
बांका प्रखंड के सीओ सुजीत कुमार ने बताया कि सरकार की तरफ से प्रत्येक प्रखंड में जरूरतमंद गरीब लोगों के बीच कंबल वितरण की व्यवस्था की जाती है. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला मुख्यालय से सटे देवदा, समुखिया, करहरिया, सैजपुर, मसूरिया सहित अन्य गांव में 50 से अधिक जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण के साथ ही अलाव की व्यवस्था की जा रही है. यह आपदा के तहत किया जा रहा है, ताकि ठंड से लोगों को राहत मिल सके.

जरूरतमंदों को वितरित किया गया कंबल

हर जरूरतमंद को मिलेगी मदद
सीओ सुजीत कुमार ने बताया कि कड़ाके की इस ठंड में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का काम जारी रहेगा. बांका प्रखंड के वैसे जरूरतमंद लोग, जिनको मदद की दरकार है. उन्हें चिन्हित कर ठंड से बचने के लिए मदद पहुंचाई जा रही है. एक-एक कर सभी जरूरतमंदों तक ठंड से बचने के लिए कंबल और अलाव की व्यवस्था करवाई जा रही है, यह सिलसिला जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details