बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका नगर परिषद ने जरुरतमंदों के बीच किया कंबल का वितरण

नगर परिषद के सभापति संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नगर परिषद के 26 वार्ड में कंबल का वितरण किया जाना है. इसी कड़ी में मंगलवार को 40 जरुरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया.

By

Published : Jan 5, 2021, 3:42 PM IST

कंबल वितरण
कंबल वितरण

बांका:कड़ाके की ठंड को देखते हुए नगर परिषद की ओर से जरुरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया जा रहा है. मंगलवार को नगर परिषद कार्यालय परिसर में 40 जरुरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया. नगर परिषद के सभापति संतोष कुमार सिंह और उपसभापति विनीता प्रसाद ने जरुरतमंदों के बीच कंबल बांटा. वहीं, इससे पहले सोमवार को भी 40 जरुरतमंदों के बीच कंबल वितरित किया गया था.

जरुरतमंदों के बीच कंबल वितरण
नगर परिषद के सभापति संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नगर परिषद के 26 वार्ड में कंबल का वितरण किया जाना है. 40-40 जरुरतमंदों को कंबल वितरण किया जाएगा. ऐसे जरूरतमंद लोगों को चिन्हित किया गया है. हर वार्ड के वार्ड पार्षद कंबल वितरण कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

''जनवरी के पहले सप्ताह में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इसी के मद्देनजर जरुरतमंदों को कंबल वितरण किया जा रहा है. कई जगहों पर अलाव की व्यवस्था की जा रही है''.-संतोष कुमार, सभापति, नगर परिषद, बांका

अलाव की व्यवस्था
नगर परिषद के सिटी मैनेजर रितेश कुमार ने बताया कि 26 वार्ड में 1 हजार 50 जरुरतमंदों को कंबल का वितरण किया जाएगा. नगर परिषद की ओर से इसकी खरीदारी कर ली गई है और चरणबद्ध तरीके से जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शहरी क्षेत्र के बस स्टैंड के अलावा अधिकांश चौक-चौराहों पर राहगीरों के लिए अलाव की व्यवस्था की जा रही. ताकि ठंड से बचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details