बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Banka News: मवेशी चराने गए बच्चे की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में 10 वर्षीय बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि वह नदी किनारे मवेशी चराने गया था. तभी पैर फिसलने से ये हादसा हो गया. मामला जिले के रजौन थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव का है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 5, 2023, 4:12 PM IST

बांका में बच्चे की नदी में डूबने से मौत
बांका में बच्चे की नदी में डूबने से मौत

बांका: बिहार के बांका में नदी में डूबने से एक बच्चे की मौतहो गई. मामला जिले के रजौन थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव का है. जहां नदी किनारे बच्चा मवेशा चराने गया था तभी पैर अचानक नदी में फिसल गए. जिससे बच्चे की डूबने से मौत हो गई. बच्चे की पहचान आनंदपुर गांव निवासा सुशील यादव के 10 वर्षीय अंकुश कुमार के रूप में की गई है. मंगलवार को कतरिया नदी के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़ें: बांका में अलग-अलग जगहों पर डूबने से 5 बच्चों की मौत, परिजनों में कोहराम

पैर फिसलने से बच्चे की डूबने से मौत:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वह अन्य साथियों के साथ गांव के पूरब कतरिया नदी की ओर मवेशी चराने गया था. इस दौरान सभी भैंस पानी भरे गड्ढे में घुस गई. इस दौरान अंकुश अपनी भैंसों को पानी से बाहर निकालने का प्रयास करने लगा. तभी उसका पैर फिसल गया, जिससे वह पानी से खतरनाक गड्ढे में जा गिरा. बताया जा रहा है कि इस दौरान भारी बारिश भी हो रही थी. जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तब घरवाले उसे खोजने लगे. इस दौरान ग्रामीणों ने बच्चे को पानी में डूबा हुआ पाया.

गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला:ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाला गया, लेकिन इसके पूर्व उसकी मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि मृतक की मां अपनी एक पुत्री का इलाज कराने पीएमसीएच पटना गई हुई थी. इधर इस घटना की सूचना पर रजौन पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही है. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details