बिहार

bihar

Banka Crime News: 12 साल के लड़के की कब्रिस्तान में मिली लाश, परिजन बोले- 'रामनवमी पर कथा सुनने गया था'

By

Published : Mar 31, 2023, 3:07 PM IST

बिहार के बांका में 12 वर्षीय लड़के का शव कब्रिस्तान में दिखने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने बच्चे की लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. पढे़ें पूरी खबर...

बच्चे की लाश कब्रिस्तान से बरामद
बच्चे की लाश कब्रिस्तान से बरामद

बांका: बिहार के बांका में एक बच्चे की लाश कब्रिस्तान से बरामद (Dead Body Of Boy Found In Banka) की गयी है. धोरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत सगुनिया गांव में क्षत-विक्षत शव को पुलिस ने सुबह में बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है. परिजनों के मुताबिक बच्चे के शरीर पर कई चोट के निशान दिखे हैं. हालांकि पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं-Begusarai Crime: फाइनेंस कर्मी पिंटू हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

बच्चे का शव कब्रिस्तान से बरामद: धोरैया थाना अंतर्गत सगुनिया गांव स्थित कब्रिस्तान में स्थानीय लोगों ने लाश देखने के बाद आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी. वहीं दूसरी तरफ सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है. मृतक की पहचान सगुनिया निवासी छट्टू यादव के 12 वर्षीय पुत्र अरविंद यादव के रूप में हुई है.

हत्या के बाद कब्रिस्तान में फेंका शव: मृतक के परिजनों के मुताबिक बच्चा गुरुवार की शाम में नवरात्र पूजा के लिए हो रहे भागवत कथा देखने के लिए घर से निकला था. रात 8:30 बजे घर से निकलकर चला गया था. काफी रात होने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तब जाकर परिवार के सदस्यों ने खोजबीन की. किसी को भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी. जबकि आज सुबह में ही बच्चे की लाश संदिग्ध परिस्थिति में कब्रिस्तान में पड़ी होने की जानकारी मिली. जानकारी के मुताबिक बच्चे के गले और सिर पर कई गहरे जख्म के निशान दिखे हैं.

लाश के पास से ताश की गड्डी बरामद: घटनास्थल पर छानबीन के दौरान पुलिस को ताश की गड्डी मिली है. हालांकि पुलिस इस मामले को काफी गहनता से जांच पड़ताल में लगी है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी जानकारी मिल सकेगी. हालांकि पुलिस भी मृतक के परिजनों और उसके कुछ दोस्तों से लगातार पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details