बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: धारदार हथियार से 12 साल के बालक की नृशंस हत्या, पाटीदार ने दी थी जान से मारने की धमकी

खनगढ़ गांव में 12 वर्षीय बालक की हत्या की खबर सामने आई है. कुछ दिन पहले ही पाटीदार ने परिवार को जान से मारने की धमकी थी, जिसके बाद ये घटना सामने आई है.

By

Published : May 12, 2020, 5:02 PM IST

बांका
बांका

बांका: जिले के बंधुआ कुराबा थाना क्षेत्र अंतर्गत खनगढ़ गांव में एक बालक की धारदार हथियार से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है. हत्या के पीछे का कारण पाटीदार झंझट बताया जा रहा है. बालक की पहचान होरिल यादव के 12 वर्षीय बेटे आशीष कुमार के रूप में हुई है.

रोती-बिलखती मां

छत पर अकेला सोया था बालक
मृत बालक के पिता अनिल यादव ने बताया कि वह किसी काम से भतीजे के ससुराल कूनोनी गए हुए थे. बेटा छत पर अकेला सोया हुआ था. सुबह जब उसकी मां जगाने गई तो होश उड़ गए. बेटे की हत्या धारदार हथियार से गोदकर कर दी गई थी. उन्होंने कहा कि काफी दिनों से गोतियारी झगड़ा चल रहा था. कुछ दिन पहले ही परिवार को जान से मारने की धमकी भी मिली थी. इसके बाद बेटे की हत्या कर दी गई.

गांव में फैली सनसनी

छानबीन में जुटी पुलिस

इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर कत्ल के हर एक बिंदु पर जांच करने में जुट गई है. हालांकि अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई हैन ही परिजनों से आवेदन प्राप्त हुआ है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि हत्या में शामिल लोगों को जल्द एक्सपोज कर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details