बिहार

bihar

बांका: धोरैया के पास हाइवा ने बाइक में मारी टक्कर, घायल भागलपुर रेफर

By

Published : Apr 6, 2021, 9:40 PM IST

बांका में धोरैया के पास हाइवा ने बाइक में टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को धोरैया अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया.

सड़क हादसे में बाइक सवार घायल
सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

बांका:धौरया-सन्हौला मुख्य मार्ग पर कुर्मा गांव के समीप हाईवा की चपेट में आने से बाइक चालक बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को धोरैया अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅ. दीपक कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. जख्मी युवक की पहचान बटसार पंचायत के चकमथुरा गांव निवासी 28 वर्षीय दामोदर साह के पुत्र प्रवीण साह के रूप में हुई है. घायल युवम धोरैया अस्पताल में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत है.

ये भी पढ़ें- राशन आवेदन जमा करने का अंतिम दिन, कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ी

जानकारी के मुताबिक रोज की तरह प्रवीण साह बाइक से धोरैया अस्पताल ड्यूटी के लिए जा रहा था. कुर्मा गांव के पास सामने से हाइवा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें प्रवीण घायल हो गया.

स्थानीय लोगों की मदद से प्रवीण को धोरैया अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि हाइवा चालक नींद की झपकी ले रहा था. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ.

पथावरोध करते स्थानीय लोग

आक्रोशित लोगों ने दो घंटे तक किया सड़क जाम
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों और परिजनों ने घोघा-पंजवारा स्टेट हाइवे जाम कर दिया. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन घंटों लोग नहीं माने. बाद में थानाध्यक्ष महेश्वर राय और स्थानीय बुद्धिजीवियों के समझाने के बाद लोग शांत हुए और सड़क से जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details