बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चांदन में भी तैनात रहे थे दिवंगत अश्विनी, लोगों में शोक की लहर

किशनगंज सीमा से सटे पश्चिम बंगाल के पांतापाड़ा गांव में एक चोरी के मामले में शनिवार सुबह आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया. इसमें किशनगंज के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की मौत हो गई. इस मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Apr 11, 2021, 8:15 PM IST

BANKA
दारोगा अश्विनी कुमार

बांका (चांदन):किशनगंज के दिवंगत दारोगा अश्विनी कुमार की बंगाल में हत्या से चांदन के लोगों में भी शोक की लहर है. बताया जाता है कि अश्विनी कुमार 2005 में चांदन थाने के भी थानाध्यक्ष रह चुके है. उस वक्त यह थाना पुराने भवन में चांदन हाट के सामने था.

ये भी पढ़ें...बैंक की नौकरी छोड़ सुगत ने पाला देसी गाय, 100 रुपये किलो A2 दूध बेचकर करते हैं हजारों की कमाई

काफी मिलनसार थे दारोगा
स्थानीय पूर्व प्रमुख पलटन प्रसाद यादव, पूर्व मुखिया चन्द्र मोहन पांडेय और भाजपा नेता हरेकृष्ण पांडेय ने बताया कि अश्विनी जी काफी मिलनसार थानाध्यक्ष थे. सभी को मिला कर चलने और मेलजोल से रहने की शिक्षा देकर लोगों को केस से बचाते हुए फिजूलखर्ची से बचने की सलाद देते थे.

ये भी पढ़ें...समाजवादी आंदोलन से निकले नेताओं ने अपनाई 'मैं' की नीति! इन वृक्षों के नीचे नहीं बन सका कोई पेड़

हत्यारे को सजा दिलाने की मांग
दिवंगत दारोगा अश्विनी कुमार अपराधियों के लिए काफी कड़े भी थे. इस क्षेत्र के कई महत्वपूर्ण मामलों का उन्होंने निष्पादन काफी कम समय मे कर दिया था. ऐसे बहादुर थानाध्यक्ष की निर्मम हत्या की तीव्र निंदा करते हुए अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की. चांदन की आम जनता भी दिवंगत अश्विनी की हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए अविलम्ब हत्यारे को सजा दिलाने की मांग कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details