बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, सुसाइड नोट में लिखा- मौत का जिम्मेदार मैं खुद

बांका में पेड़ से लटके एक शव को देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है.

By

Published : Jun 9, 2020, 1:38 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 3:29 PM IST

बांका की खबर
बांका की खबर

बांका: जिले के थाना क्षेत्र के भसोना बांध के समीप लगभग 35 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला. युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाये जाने की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

ककबारा गांव के समीप भसोना बांध के पास जंगल में युवक का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि, युवक की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर दल बल के साथ पहुंचे टाउन थानाध्यक्ष राजेश कुमार कुमार झा ने शव को पेड़ से उतरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

बांका से बरामद अज्ञात युवक का शव

सॉरी अपनी मौत का जिम्मेदार खुद- सुसाइड नोट
थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि एक युवक का शव पेड़ में लटका मिला है. शव के समीप से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपनी मौत का जिम्मेदार खुद हूं. सॉरी- कमलेश देव. यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. कमलेश देव नाम के युवक के बारे में कई पुलिस थानों को सूचना दी जा चुकी है.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम
Last Updated : Jun 9, 2020, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details