बिहार

bihar

बांका में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए कृषि मंत्री, कृषि पदाधिकारियों से की मुलाकात

By

Published : Jul 3, 2020, 4:25 PM IST

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार रजौन प्रखंड पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कृषि विभाग के वरीय अधिकारियों से खरीफ फसल से संबंधित विस्तृत जानकारी ली. इस मौके पर रजौन प्रखंड के कई बीजेपी और जेडीयू के नेता मौजूद रहे.

Agriculture Minister met agricultural officers in Banka
निजी कार्यक्रम में शामिल हुए कृषि मंत्री

बांका(रजौन):जिले के चकसपिया गांव में गुरुवार को कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार पहुंचे. वो कटिहार के जिला कृषि पदाधिकारी दिनकर कुमार सिंह की मां स्व. शकुंतला देवी के श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने जिले के सभी कृषि विभाग के अधिकारी सहित पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

इस मौके पर उन्होंने कृषि विभाग के वरीय अधिकारियों से खरीफ फसल से संबंधित विस्तृत जानकारी ली. साथ ही उन्होंने सरकार की ओर से चलाई जाने वाली कई नई योजनाओं से भी उनलोगों को अवगत करवाया. कृषि मंंत्री ने इस लॉकडाउन के दौरान गरीब किसानों को सरकार की मदद के लिए सभी योजनाओं को धरातल पर लाने में सहयोग करने को कहा. ताकि किसी को कोई परेशानी नहीं हो.

कृषि पदाधिकारी से ली जानकारी
इसके अलावे कृषि मंंत्री ने जिला कृषि पदाधिकारी सुदामा महतो, भूमि संरक्षण उपनिदेशक बालेश्वर प्रसाद सिंह, पौधा संरक्षण सहायक निदेशक अरविंद कुमार और रसायन सहायक निदेशक विकास कुमार से कृषि से संबंधित कई जानकारी ली. उन्हें कम दिनों में अधिक उपज के बारे में जानकारी दी गई. वहीं, कृषि मंत्री के आगम पर रजौन प्रखंड के कई बीजेपी और जेडीयू के नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details