बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नामांकन के बाद बोले गिरधारी यादव, मजबूत देश चाहते हैं तो एनडीए को वोट करें

गिरधारी यादव ने अपने भाषण में मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए उन्हें मजबूर पीएम और मोदी को मजबूत पीएम कहा. साथ ही जनता से एनडीए को वोट देने की अपील भी की.

By

Published : Mar 27, 2019, 9:04 AM IST

गिरधारी यादव

बांका: बांका लोकसभा चुनाव से प्रत्याशी गिरधारी यादव ने अपना नामांकन दर्ज करवाने के पश्चात अपने दल के सदस्यों के साथ बैठक आयोजित की. जिसमें उन्होंने जिले के निर्वतमान सांसद जय प्रकाश नारायण पर जमकर हल्ला बोला.
उन्होंने कहा कि यदि बांका जिले के कटोरिया क्षेत्र में सांसद महोदय को छोड़ दिया जाए तो वे कटोरिया प्रखंड के एक भी गांव के नाम तक नहीं बता पाएंगे.

सभा को संबोधित करते गिरधारी यादव

याद दिलाई पुरानी बातें
गिरधारी यादव ने अपने समय का जिक्र करते हुए कहा कि जब उनका समय था वे एमपी थे तब सब काम तय समय पर होता था. सांसद पर गरजते हुए उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजना हो या कोई मुख्यमंत्री योजना ऐलान के बाद वे उद्घाटन तक में नहीं आए हैं.
साथ ही विकास का हवाला देते हुए कहा कि पड़ोसी राज्य और शहर का परिचय देते हुए कहा कि इन जिलों में ट्रेन की सुविधा है, पक्की सड़कें हैं, एम्स हॉस्पिटल है, एयरपोर्ट है. वहीं बांका जिले के सांसद एक ट्रेन भी बांका में नहीं चलवा सकते हैं. जो रेल गाड़ी और स्टेशन पहले से थे, उसके अलावा जिले में कोई भी नया काम नहीं हुआ है.

बोले-जयप्रकाश नारायण यादव को ज्ञान नहीं है
सभा में उन्होंने यह भी कहा कि जय प्रकाश नारायण कुछ भी नहीं बोलते हैं, क्योंकि उन्हें कोई ज्ञान ही नहीं है. यदि उन्हें बांका के किसी शहर में छोड़ दिया जाए तो वे अपना घर लखीसराय भी नहीं जा सकते हैं.
गिरधारी यादव ने अपने भाषण में मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए उन्हें मजबूर पीएम और मोदी को मजबूत पीएम कहा. साथ ही जनता से एनडीए को वोट देने की अपील भी की.

भाजपा और लोजपा के मिलान से एनडीए गठबंधन मजबूत
गिरधारी यादव ने अपनी एनडीए पार्टी के लिए कहा कि पार्टी में एक से बढ़ कर एक बड़ा नेता है. वे एनडीए के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं. गिरधारी यादव ने यह भी कहा कि भाजपा और लोजपा के मिलान से एनडीए गठबंधन को मजबूती मिली है.
इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग के मंत्री राम नारायण मंडल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विकास कुमार समेत अन्य मंत्री, विधायक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details