बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: बाइक सवार दादी-पोते को ऑटो ने मारी ठोकर, हालत गंभीर

बांका के कटोरिया में बाइक सवार दादी-पोता का तेज रफ्तार ऑटो ने ठोकर मार दी है. इस घटना में बाइक चालक की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे उचित इलाज के लिए धनबाद रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने टक्कर मारने वाले ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Mar 18, 2021, 12:04 PM IST

Updated : Apr 8, 2021, 11:30 AM IST

Banka
हादसे में घायल युवक

बांका: कटोरिया थाना से रोड एक्सीडेंटकी एक खबर आई है. घटना यहां के कटोरिया-बांका मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित आरपत्थर मोड़ की बताई जा रही है. यहां बाइक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हुई है. इस घटना में बाइक सवार काफी बुरी तरह से जख्मी है. वहीं एक वृद्ध महिला को भी चोटें आई हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों बाइक सवार रिश्ते में दादी-पोता हैं. दोनों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया है. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए आगे देवघर रेफर कर दिया है.

इसे भी पढ़े: साइकिल सवार ने ऑटो चालक को पीटा, सड़क पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

आरपत्थर मोड़ पर हुआहादसा
जानकारी के अनुसार, कटोरिया थाना क्षेत्र के रिखिया राजदह गांव के रहनेवाले राहुल कुमार यादव बाइक द्वारा अपनी 70 वर्षीय दादी सुदामी देवी को लेकर देवघर जा रहे थे. वहीं रास्ते में आरपत्थर मोड़ के पास सामने से आ रही अनियंत्रितऑटो ने उनके बाइक में आकर जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में उनकी दादी जख्मी हो गई, वहीं राहुल की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उसके दाहिने कान से खून रिसने के कारण डॉक्टराें ने उन्हें धनबादरेफर कर दिया गया है.

इस पूरे मामले को लेकर बांका पुलिस ने प्राथमिकीदर्ज कर ली है. फिलहाल टक्कर मारने वाले ऑटो को अपने कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : Apr 8, 2021, 11:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details