बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: पुल से नीचे गिरी ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा, मौत

बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही सातवीं की छात्रा की मौत पुल के नीचे गिरकर हो गई. मृतक छात्रा की पहचान कोतरा गांव निवासी राम सेवक मंडल की 12 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में हुई है.

By

Published : Apr 14, 2021, 11:05 PM IST

Banka road accident
बांका सड़क हादसा

बांका: जिले के धोरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही सातवीं की छात्राकी मौत पुल के नीचे गिरकर हो गई. मृतक छात्रा की पहचान कोतरा गांव निवासी राम सेवक मंडल की 12 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें-बांका: पेयजल संकट गहराने पर आक्रोशित हुए ग्रामीण, दो घंटे तक मुख्य मार्ग रखा जाम

जानकारी के अनुसार प्रिया कुमारी शाम को साइकिल पर सवार होकर ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी. गांव से कुछ दूरी तय करने के बाद गेहड़ा नदी पर बने पुल के पास पहुंची. जहां अनियंत्रित होकर साइकिल सहित पुल के नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. पुल के नीचे छात्रा का शव लंबे अरसे तक पड़ा रहा.

मजदूरों ने दी परिजनों को सूचना
देर शाम मजदूरी कर लौट रहे मजदूरों की नजर पुल के नीचे पड़ी. मजदूरों ने इसकी जानकारी परिजनों तक पहुंचाई. सूचना मिलने पर परिजन पुल के पास पहुंचे और शव को निकाला. इसके बाद परिजन छात्रा के शव को गांव लेकर पहुंचे. जहां परिजनों में कोहराम मच गया. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें- असामाजिक तत्वों ने बगीचे में लगाई आग, जलकर राख हुए 170 से अधिक मधुमक्खी बॉक्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details