बिहार

bihar

By

Published : May 17, 2021, 7:40 AM IST

ETV Bharat / state

बांका: धौरेया में 314 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जिले के धौरेया में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सब्जी के कैरेट के नीचे छिपा कर ले जाये जा रहे 314 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. कोरोना जांच के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

बांका
बांका

बांका: जिले के धोरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुर्मा गांव स्थित ईदगाह के समीप 314 बोतल देसी शराब के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया. आरोपी तस्कर झारखंड के गोड्‌डा जिले से सब्जी के कैरेट में शराब छिपाकर ला रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी की बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: तमंचे पर बार बाला से कराया डिस्को, खुलकर उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
धोरैया थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक शराब कारोबारी भारी मात्रा में झारखंड से शराब लेकर बाइक से कुर्मा ईदगाह के रास्ते नवादा बाजार की ओर जा रहा है. इस सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सर्च अभियान चलाया गया. आरोपी की बाइक की तलाशी में सब्जी के कैरेट के नीचे से 314 बोतल देसी शराब की बरामदगी हुई.

कोविड टेस्ट कराने के बाद भेजा जाएगा जेल
धोरैया थानाध्यक्ष ने बताया कि देसी शराब के साथ गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत राजावर गांव निवासी मिथिलेश उर्फ मिथुन मंडल के रूप में हुई है. उसके खिलाफ मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. शराब कारोबारी का कोविड टेस्ट कराने के उपरांत सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details