बिहार

bihar

बांका में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान, आंकड़ा पहुंचा 142

By

Published : Jun 8, 2020, 10:18 PM IST

जिले में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. जिसमें बौंसी से 3 और रजौन से 2 प्रवासी मजदूर शामिल हैं. पॉजिटिव मरीज को लकड़ीकोला स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में शिफ्ट किया जा रहा है.

5 new corona positive patient identifide in banka
बांका में 5 नए कोरोना मरीज की पहचान

बांका:जिले में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है. सोमवार को फिर से 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 142 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गई है.

बता दें कि ये जो 5 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. उसमें से 3 बौंसी और 2 रजौन के रहने वाले हैं. ये सभी प्रवासी मजदूर है. बताया जा रहा है कि बौंसी प्रखंड से मिले कोरोना मरीजों में 45 साल की एक महिला के साथ 42 और 40 साल का व्यक्ति शामिल है. वहीं, रजौन से जो 2 मरीजों की पहचान हुई है. उसमें 60 साल का एक व्यक्ति और एक 30 साल का युवक शामिल है. इन सभी की कांटेक्ट और ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है.

अब तक जांच के लिए भेजी गई 2 हजार सैंपल
सदर अस्पताल बांका के प्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि अब तक 2 हजार सैंपल जांच के लिए भेजी गई है. जिसमें 1780 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं, 142 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 76 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गए हैं. 120 मरीजों की रिपोर्ट पेंडिंग में है. 110 सैंपल सोमवार को जांच के लिए भेजे गए हैं. इसके अलावे पुराने कोरोना पॉजिटिव मरीज को लकड़ीकोला स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में आइसोलेट किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details