बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: 91 बोतल शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से 91 बोतल विदेशी शराब के साथ 4 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. इन चारों के खिलाफ मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Feb 14, 2021, 3:53 PM IST

4 smugglers arrested with 91 bottles of liquor in Banka
4 smugglers arrested with 91 bottles of liquor in Banka

बांका:जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने 91 बोतल विदेशी शराब के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पंजवारा थाना क्षेत्र से 20 बोतल शराब के साथ एक तस्कर जबकि चांदन थाना क्षेत्र से 71 बोतल शराब के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने एक कार और एक बाइक को भी जप्त किया है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप और जगदानंद सिंह के मामले पर बोले मंगल पांडे- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी RJD, होगी टूट

बता दें कि पंजवारा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार तस्कर की पहचान झारखंड के पोडैयाहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत हरगौर परसोती निवासी मंटी मिर्धा के रूप में हुई है. वो झारखंड से शराब लेकर बिहार आ रहा था. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब लाई जा रही है. इसी सूचना के आधार पर घेराबंदी कर इसे पकड़ा गया.

गिरफ्तार तस्कर

वाहन जांच के दौरान शराब बरामद
इसके अलावा चांदन थाना क्षेत्र से गिरफ्तार तस्करों की पहचान नन्दलाल यादव, माइकल डिसूजा और टिंकू यादव के रूप में हुई है. ये तीनों भागलपुर के रहने वाले हैं. ये सभी शराब देवघर से भागलपुर ले जा रहे थे. चांदन थानाध्यक्ष रविशंकर ने बताया कि वाहन जांच अभियान के दौरान इनके कार से शराब बरामद की गई. इसके बाद पुलिस ने कार को जब्त करते हुए तस्कर के खिलाफ बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं, तस्करों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details