बिहार

bihar

बांकाः स्नान करने के दौरान अंगिया बांध में डूबने से 4 बच्चियों की मौत

By

Published : Aug 25, 2020, 11:27 AM IST

बांका के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत घोषपुर गांव में करमा पर्व को लेकर बांध में स्नान करने गई चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

-banka
-banka

बांकाःजिले में स्नान करने के दौरान बांध में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई हैं. घटना शंभूगंज थाना क्षेत्र के कामतपुर पंचायत अंतर्गत घोषपुर गांव का बताया जा रहा है. चारों बच्चियां करमा पर्व को लेकर गांव के पास अंगिया बांध में स्नान करने गई थी. इसी दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों ने किसी तरह चारों बच्चियों के शव को बाहर निकाला और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

बांध में डूबने से 4 बच्चियों की हुई मौत
चारों बच्चियों की पहचान प्रमोद यादव की 12 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी, दिनेश यादव की 14 वर्षीय पुत्री ताप्ती कुमारी, गोरेलाल पोद्दार के 12 वर्षीय पुत्री नीलू कुमारी एवं अरुण पोद्दार के 10 वर्षीय पुत्री सविता कुमारी के रूप में हुई हैं. ग्रामीणों ने बताया कि चारों बच्चियां एक साथ करमा पर्व को लेकर स्नान करने गई थीं. पुलिस को सूचना दे दी गई है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

आपदा के तहत दी जाएगी राशि
वहीं मौके पर पहुंचे शंभूगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि चारों बच्चियों के डूबने से मौत की सूचना मिली है. घटना मंगलवार की सुबह की है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा जाएगा. साथ ही बताया कि आपदा के तहत जो भी सहायता राशि दी जाती है. मृतक के परिजनों को दिलवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details