बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: 15 साल के लड़के ने पांच वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में पांच वर्षीय बच्ची के साथ 15 वर्षीय नाबालिग ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. स्थानीय पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 22, 2020, 9:54 PM IST

banka
बांका में दुष्कर्म

बांका: जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 15 वर्षीय नाबालिग ने एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, शंभूगंज थाना इलाके के एक गांव में दो बच्चे की मां बच्चों को घर पर छोड़कर खाना बनाने के लिए लकड़ी लाने बहियार गई थी. इसी बीच आरोपी बिस्कुट का पैकेट लेकर घर में प्रवेश कर गया. आरोपी ने घर में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी परिवार ने पंचायत का फैसले मानने से किया इनकार
वहीं बहियार से लकड़ी चुनकर बच्ची की मां वापस घर लौटी तो बच्ची की स्थिति बेहद खराब देखकर दंग रह गई. इधर बच्ची की शिकायत पर मां, आरोपी के घर पहुंची तो लड़के के घरवाले गाली-गलौज करने लगे. घटना के बाद गांव में पंचायत भी बैठायी गई. लेकिन आरोपी परिवार ने पंचायत के फैसले को मानने से इनकार कर दिया.

पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज
इधर, पीड़ित परिजनों के शिकायत पर शंभूगंज थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची की मां के बयान पर पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details